mamukkoya death:मलयालम के दिग्गज अभिनेता मामुकोया आज हमारे बीच नहीं रहे , 76 साल की उम्र में ली अंतिम सांसे – जानें पूरी जानकारी

mamukkoya death: मलयालम के दिग्गज अभिनेता आज हमारे बीच नहीं रहे। आज 26 जनवरी 2023 बुधवार के दिन दोपहर 1:00 मलयालम के दिग्गज अभिनेता मामूकोया का निधन हो गया। मामूकोया की उम्र 76 वर्ष थी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मामूकोया 24 अप्रैल को मलकपुर में एक फुटबॉल टूर्नामेंट के उद्घाटन में भाग लेने के दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई मामूकोया को जल्दी से निजी अस्पताल गहन चिकित्सा आयुष वार्ड में भर्ती करवाया गया बाद में उन्हें वहां उपचार के बाद मृत घोषित कर दिया गया है।

 

(mamukkoya death)400 से ज्यादा फिल्मों में मामूकोया ने किया था काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मामू को या नहीं भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था वह फिल्म जगत का एक बहुत बड़ा स्टार थे जो आज हमारे बीच नहीं रहे मामूकोया ने 1979 में थिएटर के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

(mamukkoya death)मामूकोया एक कॉमेडियन भी थे।

मामूकोया फिल्मों में काम करने के साथ एक बहुत बड़े कॉमेडियन भी थे जो लोगों की जिंदगी में हंसी खुशी भरते थे जो आज हमारे बीच नहीं रहे।

मामूकोया के निधन पर जताया शोक

मामूकोया के निधन की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम प्रशंसकों और फिल्म उद्योग से जुड़े कलाकारों ने शोक व्यक्त किया।

यह भारत की फिल्म इंडस्ट्री के लिए वोट पड़ा हास्य हैं। यह भारत की फिल्म इंडस्ट्री के एक दिग्गज नेता थे जो आज हमारे बीच नहीं रहे। मामूकोया अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और बुद्धि के लिए प्रसिद्ध थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *