VITEEE 2023 result scam , इस तरह करते हैं प्राइवेट कॉलेज अपनी मन-मानी देखें पूरी जानकारी

VITEEE 2023 result जारी कर दिया गया है। आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपना रिजल्ट देख सकते हैं आज हम इस लेख में बात करेंगे।VITEEE 2023 result scam की किस प्रकार यह प्राइवेट कॉलेज अपनी मनमानी करते हैं और इस रिजल्ट को और बच्चों को अपने हिसाब से रैंकिंग देते हैं।  कॉलेज के द्वारा रैंकिंग को जो बच्चे अच्छे प्रतिशत अंक लाते हैं उनकी भी रैंकिंग को कम कर दिया जाता है। 98% वाले बच्चो के 5000 रैंकिंग बताया जा रहा है। और बहुत सारे कंपटीशन वाले ऐसे भी बच्चे हैं जिनको कम नंबर आते हुए भी बहुत अच्छी रैंकिंग मिल रही है।

VITEEE 2023 result scam

VITEEE 2023 result 

वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ने अपनी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। ऑफिस की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट बहुत ही आसानी के साथ निकाल सकते हैं इसकी जानकारी हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको प्रदान करेंगे।

VITEEE 2023 result link

अपना रिजल्ट निकालने के लिए आपको सबसे पहले अपने एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड की आवश्यकता होगी कृपया अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड निकाल कर तैयार रखें।

  • कैंडिडेट अपना रिजल्ट निकालने के लिए सबसे पहले वैरायटी की ऑफिशल वेबसाइट http://viteee.ac.in/  पर विजिट करें यहां भी आईटी का होम पेज खुल जाएगा।
  • वीआईपी के ऑफिशियल होम पेज पर आने के बाद आपके सामने एक लिंक ओपन होगा कृपया उस पर क्लिक करें।
  • अब यहां आपको अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड डालने का विकल्प दिखाई देगा कृपया अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड इसमें दर्ज करें।
  • एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करने के बाद आपका रिजल्ट आपके सामने एक पीडीएफ के रूप में ओपन हो जाएगा।
  • कृपया उस पीडीएफ पर क्लिक करके आप बड़ी आसानी से अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

17 से 23 अप्रैल तक आयोजित की गई थी इसकी परीक्षा

VITEEE कैंपस में अंडर ग्रैजुएट इंजीनियर कोर्स में एडमिशन के लिए परीक्षाएं 17 अप्रैल से लेकर 23 अप्रैल तक आयोजित करवाई गई थी इस परीक्षा के दौरान सभी विद्यार्थियों के पेपर करवाए गए थे।

 VITEEE  Me negative marks nahin

वीआईपी में किसी भी प्रकार की नेगेटिव मार्किंग नहीं रखी गई थी इसमें सभी क्वेश्चन बहुविकल्पीय थे गलत उत्तर के लिए इस परीक्षा में कोई अंक नहीं काटे गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *